एक पखवारे तक चलेगा फाइलेरिया मुक्त अभियान- योगी आदित्य नाथ

वाराणसी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव के प्रांगण में प्रदेश स्तरीय फाइलेरिया मुक्त अभियान का शुभारंभ करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पोलियो उन्मूलन की तरह पूरे प्रदेश में रविवार से एक पखवारे तक फाइलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम को जन आंदोलन के रूप में चलाना होगा।
Yogi%2BAdityanath
उन्होंने कहा कि सौभाग्य की बात है कि बाबा विश्वनाथ की धरती से आज इस कार्यक्रम का शुभारंभ करने का अवसर मिला है। हम स्वास्थ्य विभाग सहित समस्त पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का आह्वान करते हैं कि कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हमारा यह प्रयास होना चाहिए कि 2 वर्ष के ऊपर के सभी बच्चों बड़े बुजुर्गों और मां बहनों को फाइलेरिया उन्मूलन की दवा पिलाई जाए जिससे एक भी व्यक्ति दवा से वंचित न रह जाय। हमें विश्वास है कि आप सबकी सहभागिता से हमें सफलता अवश्य मिलेगी।
मुख्यमंत्री के आगमन पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव के प्रांगण में क्षेत्रीय सांसद बीपी सरोज, प्रदेश सरकार में जनपद के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, क्षेत्रीय विधायक डा. अवधेश सिंह, डीजी भूषण, सीएमओ बीबी सिंह, प्रभारी चिकित्साधिकारी शेर मोहम्मदसहित ताम लोगों ने उनका अभिनंदन किया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत