जिले में मचा हाहाकार, कोरोना संक्रमितो की संख्या 122 पहुंच गयी , तीन की हो चुकी है मौत




      जौनपुर। जनपद में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या से पूरे जनपद में हाहाकार मच गया है। जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक सभी मे हड़कंप मच गया है। आज शनिवार को वाराणसी से आई रिपोर्ट के अनुसार जनपद में 32 लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाये गये हैं। इस तरह अब जनपद में कोरोना संक्रमितो की संख्या 122 पहुंच गयी है। 
आज भी  दो किस्तो में रिपोर्ट जिले को मिली है पहली सूची 21की थी तो दूसरी सूची 11मरीजों की आई है जो कोरोना पाजिटिव है । हलांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। लेकिन बढती संख्या के कारण जिले में भूचाल सा आ गया है। 
यहाँ बतादे कि कि नये जितने भी लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिल रहे है उसमें 90 फीसदी लोग मुम्बई से आये हुए हैं। हलांकि जिला प्रशासन जनपद सहित ग्रामीण इलाकों में शोसल डिस्टेन्सिंग का पालन कराने के लिए सभी थानेदारोका दायित्व तय कर दिया है लेकिन सच यह है कि कहीं भी शोसल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन नहीं किया जा रहा है।
अब तक जनपद में 11 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक भी हो चुके हैं। जबकि तीन की मौत हो चुकी है। दो पहले मरे थे तो आज  बयालसी इन्टर कालेज में क्वारंटाइन बाँके लाल मौर्य  पुत्र बुधिराम मौर्य  40 वर्ष निवासी ग्राम कदहरा मुफ्तीगंज केराकत की मौत हो गयी है। गत,दिवस मुम्बई के कान्दीवली से आया और बयालसी इन्टर कालेज में क्वारंटाइन किया गया था।   

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम