समीक्षा बैठक में नोडल अधिकारी ने कई विन्दुओं को लेकर अधिकारियों को लगाया फटकार



 जौनपुर । सचिव कार्यान्वयन विभाग उत्तर प्रदेश शासन एवं नोडल अधिकारी जौनपुर सत्येंद्र कुमार सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड-19 एवं संचारी रोग नियंत्रण के संबंध में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में  सभी  अधिशासी अधिकारियों को निर्देश दिया है कि छिड़काव किए जाने वाली दवाइयां उच्च गुणवत्ता की हो। पिछले चार महीने से पानी की टंकी में शुद्धिकरण के लिये दवा न डालने पर अधिशासी अभियंता जल निगम के प्रति कड़ी नाराजगी व्यक्त की और जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिया पानी का शुिद्धकरण कराना सुनिश्चित करें।
 डीपीआरओ एवं अधिशासी अभियंता जल निगम को निर्देश दिया कि बरसठी, रामपुर, मड़ियाहूं एवं सुजानगंज में कुछ गांव में खारे पानी की शिकायत है जिसकी टेस्टिंग कराकर कल शाम तक रिपोर्ट प्रस्तुत करें। नोडल अधिकारी द्वारा एंबुलेंस रिस्पांस के टाइम की मरीज वार समीक्षा की गई। कंटेनमेंट जोन में लोगों का सर्वे, सेंपलिंग, सैनिटाइजेशन के कार्य की विस्तार से समीक्षा की। नोडल अधिकारी के द्वारा होम आइसोलेशन की स्थिति की जानकारी प्राप्त की गई। मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने बताया कि जनपद में 106 लोगों को होम आइसोलेशन की सुविधा दी गई है जिनसे समय-समय पर बातचीत कर फीडबैक लिया जा रहा है। नोडल अधिकारी ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार को निर्देश दिया कि जिले में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क का प्रयोग कराना सुनिश्चित करे। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि बैठक में दिए गए निर्देशों का प्रत्येक दशा में पालन कराएं।
     बैठक में समस्त उपजिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश कुमार, डॉ आर के सिंह, सीएमएस पुरुष एवं महिला चिकित्सालय, समस्त खंड विकास अधिकारी एवं प्रभारी चिकित्सा अधिकारी, समस्त अधिशासी अधिकारी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आर.डी. यादव, जिला पंचायत राज अधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
                                                             

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया