जौनपुर प्रेस क्लब ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर व्यक्त किया शोक संवेदना


जौनपुर। भारतीय राजनीति के पुरोधा पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन की खबर आते ही जौनपुर प्रेस क्लब ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया है। 

जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश की राजनीति में एक युग का अन्त हो गया है। देश के तमाम संवैधानिक पदों पर रहते हुए प्रणव दा ने राष्ट्र हित के लिए तमाम एतिहासिक काम किये थे। प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष शम्भू नाथ सिंह ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि स्व प्रणव दा कांग्रेस ही नहीं देश के संकट मोचक की भूमिका में नज़र आते रहे हैं।  राकेश कान्त पाण्डेय अध्यक्ष सम्पादक मंडल ने अपनी शोक संवेदना मे कहा कि स्व प्रणव दा अपने 50 साल के राजनैतिक जीवन में हमेशा देश की सेवा में लीन रहे ।लोलारक दूबे उपाध्यक्ष पत्रकार संघ ने अपनी शोक संवेदना मे कहा कि स्व प्रणव दा ज्ञान के भन्डार थे उनके निधन से एक युग की राजनीति खत्म हो गयी है। आशीष पाण्डेय मंत्री प्रेस क्लब ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि स्व प्रणव दा कांग्रेस के संकट मोचक रहे हर समय कांग्रेस को बचाने का काम किया था। फूलचन्द यादव उपाध्यक्ष ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश के लिए दादा की जरूरत थी तो इस दुनियां  को अलविदा कह दिया।
इसके अलावां स्व प्रणव दा के प्रति मंगला प्रसाद तिवारी ,आसिफ खान, मो अब्बास, दीपक सिंह रिन्कू, दीपक मिश्रा, छोटे लाल राजपूत, अवधेश तिवारी, अमिताभ मिश्रा, स्वेता पाण्डेय, प्रदीप पाण्डेय, पंकज, वीरेन्द्र पाण्डेय आदि पत्रकारों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया। सभी लोगों ने स्व प्रणव दा को अद्भुत प्रतिभा का धनी बताया और कहा कि आज देश का महान जन सेवक हमे छोड़ कर दुनियां को अलविदा कह दिया ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम