पानी में डूबने से तीन किशोरों की मौत

 
जौनपुर । जिले के थाना रामपुर क्षेत्र स्थिति ग्राम गढ़वा बसीरपुर निवासी आज रविवार की दोपहर को बसुही नदी में नहाते समय दो चचेरे भाइयों समेत तीन किशोर डूब गए। नहाते समय वह मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान गहरे पानी में चले गए। काफी तलाश के बाद भी उनका पता नहीं चल सका है। उनके मौत की संभावना है। 
घटनास्थल पर पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से डूबे किशोरों की तलाश में जुटी। जानकारी के अनुसार, रामपुर थाना क्षेत्र के गढ़वा बसीरपुर गांव के कुछ लोग करीब दो किमी दूर ठांठर गोपालापुर गांव के पास से गुजर रही बसुही नदी के रामघाट पर मछली पकड़ने गए थे।
घाट पर पहुंचने के बाद विशाल(15) पुत्र रमाशंकर, चचेरा भाई निलेश पुत्र दयाशंकर और गांव का ही किशोर सूर्य प्रकाश पुत्र रमाशंकर दो अन्य साथियों के साथ नदी में नहाने लगे। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि नहाने के दौरान वह मोबाइल से सेल्फी भी लेने लगे। और गहरे पानी में चले गये इसके बाद तीनों का पता नहीं चल सका है। सम्भावना है कि तीनों पानी में डूब गये हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम