भाजपा के शासन काल में अब बेटियां हैं असुरक्षित, हाथरस की बेटी को न्याय दो - फैसल हसन तबरेज


 जौनपुर। जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में हाथरस में दलित बेटी के साथ बलात्कार एवं अत्याचार से हुई मौत के विरोध में धरना व विरोध प्रदर्शन करते हुए  जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन दिया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज जी ने कहा कि आज भाजपा सरकार में देख ले हत्या लूट बलात्कार चरम पर है आए दिन घटनाएं हो रही हैं। बेटियां किसी भी तरह से सुरक्षित नहीं रह गयी है ।
पुलिस प्रशासन व सरकार के हौसले एकदम पस्त हैं  नैतिकता के अनुसार इस्तीफा दे देना चाहिए और उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू हो। हाथरस की बिटिया को ना सम्मान का जीवन जीने दिया गया, और ना मौत के बाद सम्मानजनक विदाई दी गई। परिवार के रात भर गिड़गिड़ाने के बावजूद, रात 2:30 बजे के अंधेरे में, पुलिस के पहरे में ज़बरदस्ती अंतिम संस्कार कर दिया गया।
भाजपा राज सबसे अमानवीय राज है, और हमारी महिलाएं सबसे ज़्यादा असुरक्षित हैं मोदी और योगी जैसे नेताओं के होते।योगी आदित्यनाथ को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।  शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला ने कहा कि
हाथरस की घटना बहुत ही दुःखद व दर्दनाक है। उत्तर प्रदेश सरकार और उसके पुलिस प्रशासन ने निर्दयता की हर हद को पार करते हुए बेटी के परिजनों को सौंपे बिना जबरदस्ती दाह-संस्कार कर सच को जला दिया। उत्तर प्रदेश सरकार सच को दबाकर अपराधियों को बचाना चाहती है।
हाथरस की बिटिया की जघन्य हत्या हुई,परिजनों को शव का अंतिम दर्शन कराए बिना पुलिस द्वारा रात में ही हिन्दू परंपरा के विपरीत जबरन अंतिम संस्कार कर दिया गया।
जो दर्शाता है अपराधियों को शासन और प्रशासन का मौन समर्थन प्राप्त है। 19 साल की एक लड़की के साथ क्रूरतापूर्वक सामूहिक बलात्कार किया गया। हाथरस गैंग रेप पीड़िता आज ज़िंदगी से जंग हार गई। देश की बेटी को न्याय मिलना चाहिए दोषियों को फांसी मिलनी चाहिए  इस अवसर पर यूथ कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह, वरिष्ठ नेता मुफ्ती मेहंदी,  नीरज राय , गौरव सिंह सनी, धर्मेंद्र निषाद अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष आरिफ खान,शहर अध्यक्ष शाहनवाज खान, पंकज सोनकर अनिल सोनकर सुरेश गौड़, दिनेश तिवारी, नंदलाल गौतम, विनीत दुबे, जैदी,  मो० जौवाद हाशमी,  विकास अस्थाना , अशरफ अली, इश्तियाक अहमद ,मोहम्मद अशरफ,आदि मौजूद रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची