भाई ने फरसे से बहन का गला काट कर उतार दिया मौत के घाट, खुद को किया पुलिस के हवाले

जनपद गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र की है यहाँ पर एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां बहन की आदतों से नाराज भाई ने उसे फावड़े से गला काट डाला और खुद ही पुलिस को फोनकर बोला, ‘बहन को मार डाला हूं, आओ गिरफ्तार कर लो।’

चिलुआताल क्षेत्र के रामबुझारथ निषाद रेलवे में कार्यरत हैं। उनकी छोटी बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की पहले भी अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी थी। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे नवरात्र में मौसी के घर भेज दिया था। चंद दिनों पहले लड़की घर लौटी तो उसके प्रेमी ने चुपके से सिंदूर और मंगलसूत्र भिजवाया। यह बात बड़े भाई गोविन्द को नागवर गुजरी। गुरुवार को दिन में करीब तीन बजे इसी बात को लेकर भाई और बहन में कहासुनी हो गई।

नाराज भाई ने घर में रखे फावड़े से बहन के गले पर प्रहार कर दिया। लड़की जमीन पर गिर गई। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही लड़की की मौत हो गई। बहन की हत्या करने के बाद भी भाई के चेहरे पर कोई अफसोस नहीं था। बहन के लाश के पास से ही भाई ने पुलिस को 112 नंबर पर पूरे प्रकरण की जानकारी दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया।

गांव वालों के मुताबिक, लड़की पास के ही एक पब्लिक स्कूल में 11वीं की छात्रा थी। उसकी आदतों से परिवार ही नहीं पास पड़ोस के लोग भी परेशान थे। परिवार वालों ने उसे कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह कुछ मामने को तैयार नहीं थी। उसकी उम्र भी अभी 18 वर्ष से कम बताई जा रही है। एक साल पहले भी लड़की प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई थी। पुलिसिया कार्रवाई के बाद लड़की घर वापस लौटी थी। लड़की घर लौटी लेकिन मोबाइल पर लड़के से बातचीत जारी रही। यह बात भाई को नागवर लगती थी।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड