भाजपा ने केवल जनता को ठगने का किया काम,खत्म हो रहे हैं रोजगार के अवसर - लीलावती कुशवाहा


जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव में सपा प्रत्याशी के प्रचार की कमान संभाले हुए सदस्य विधान परिषद लीलावती कुशवाहा ने आयोजित चौपाल कार्यक्रम में जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने आम जनता को ठगा है एक वर्ष से जनता भूख और  करोना जैसी बिमारी से जूझ रही है आज तक जनता उससे नहीं उबर पाई है । वर्तमान भारत का लोकतंत्र जनता की खुशहाली के लिए बनाया गया था लेकिन आज जनता के साथ छल प्रपंच झुठ के बल पर जनता के साथ धोखा मिल रहा है । श्रीमती कुशवाहा ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत बनने का सपना दिखाने वाली भाजपा सरकार किसानों की जमीन हड़पने  का षड्यंत्र रची जा रही है सरकार जनता के अधिकार को छिन रही है सरकार ने सभी को धोखा दिया है। उन्होंने  कहा मौका अच्छा है उपचुनाव में मल्हनी के साथ प्रदेश की सभी सीट सपा जीतेगी।
भाजपा सरकार के शासन काल में सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है रोजी रोजगार के अवसर खत्म किये जा रहे हैं। युवा सड़क पर आने को मजबूर हैं। ऐसी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की जरूरत है जो आम जनता की जरूरतोंको पूरा नहीं कर सकतीं हैं। एम एल सी श्रीमती कुशवाहा ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सपा सत्ता की चाभी सौपना अति आवश्यक है। सपा ने अपने पांच साल में जितना विकास किया उसके आगे योगी जी नहीं बढ़ा सके है केवल मन्दिर मस्जिद करते हुए साढ़े तीन साल बिता दिये हैं। हां किसानों को क्षति पहुंचाने के लिए सांड जरूर छोड़ दिये हैं। 
 चौपाल में  सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता त्राहि-त्राहि कर रहे हैं यह मौका अच्छा है इसे सबक सिखा दिया जाना चाहिए।  सपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इंद्रपाल यादव ने कहा कि देश और प्रदेश के नौजवान बेरोजगार हो गए और सड़कों पर घूम रहा है कोई सुध लेने वाला नहीं है। सपा के वरिष्ठ नेता पूनम मौर्या ने कहा बेटियां सुरक्षित है इनको सुरक्षा नहीं मिल पा रहे हैं कब कहां किस की हत्या हो जाए इस सरकार में किसी को पता नहीं। चौपाल में प्रभाकर मौर्य सतीश यादव खमरियरिया के चेयरमैन,नंदकुमार मौर्य रामाशंकर विश्वकर्मा भानू मौर्य मुंशीलाल यादव संतोष यादव प्रमोद यादव प्रेमनरायन पटेल त्रिभुवन सिंह पटेल बुद्धराम यादव भीमल कुशवाहा ने कहा कि साईकिल की बटन दबाकर भारी बहुमत से जीत दर्ज कराकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची