कथित पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने का पुलिस ने किया खुलासा


अंबेडकर नगर में जनपद न्यायालय के अमीन आशीष शुक्ला की हत्या काण्ड का खुलासा पुलिस ने करते हुए बताया कि उसकी ही कथित पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या  कराई थी। हत्या के बाद कथित पत्नी को नौकरी की आस थी और उसके बाद वह प्रेमी से सात फेरे लेना चाहती थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कथित पत्नी के साथ ही उसके प्रेमी व हत्याकांड में शामिल एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल अभी एक अन्य व्यक्ति फरार चल रहा है।
पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी सोनू तिवारी पुत्री स्व विजय कुमार तिवारी के साथ आशीष शुक्ला के संबंध थे। आशीष की पत्नी की नामौजूदगी में सोनू उसकी पत्नी के तौर पर ही उसके घर पर रहती थी। सोनू खुद को सोनू शुक्ला पत्नी आशीष शुक्ला के रूप में प्रदर्शित करती थी।
अकबरपुर थाना क्षेत्र के सीहमयी कारीरात गांव निवासी आनंद तिवारी पुत्र रमेश तिवारी से भी आशीष शुक्ला के निकट संबंध थे। आनंद, आशीष से मिलने उनके मुरादाबाद स्थित आवास पर अक्सर जाया करता था। इसी दौरान आनंद के संबंध सोनू से हो गए और दोनों ने  मिलकर आशीष को इसलिए रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली कि उसकी मौत के बाद सोनू को नौकरी मिल जाएगी और नौकरी मिलने के बाद दोनों शादी कर लेंगे।
घटना को अंजाम देने के लिए उन्होंने आरडी लाज में कार्यरत सजीवन पांडे निवासी गंगापुर भूलिया थाना दोस्तपुर को भी मिलाया और 27 नवंबर की रात आशीष शुक्ला की ही गाड़ी से उसे ले जाकर मालीपुर थाना क्षेत्र में नेमपुर घाट पर फेंक दिया। 28 नवंबर की सुबह आशीष शुक्ला का शव बरामद किया गया था। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मालीपुर थानाध्यक्ष विवेक वर्मा ने घटना का तत्परता से पर्दाफाश करते हुए सोनू शुक्ला, आनंद तिवारी तथा सजीवन पांडे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि घटना में शामिल एक अन्य व्यक्ति फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया