आर पी कुशवाहा बने उप्र सहकारी आवास संघ के प्रदेश सभापति


  जौनपुर। भाजपा के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी ने पार्टी के लिये सतत सेवा करने वाले आर पी कुशवाहा को उनकी निष्ठा और पार्टी के प्रति इमानदारी का इनाम दे दिया है। आर पी कुशवाहा को उप्र सहकारी आवाम संघ का प्रदेश सभापति बनाया गया है। 
श्री कुशवाहा से इस संस्था के बिषय में बात चीत करने पर उन्होंने बताया कि संघ प्रदेश में कारदायी संस्था के रूप में कार्य करेंगी। इसके अलावां प्रदेश के शहरी एवं अर्थ शहरी क्षेत्रों में जमीन खरीद कर उसमें आवास बनाने का काम करेगी आवास बनने के पश्चात संघ के सदस्यों को आवंटित किया जायेगा। साथ ही बताया कि संघ सहकारिता के विकास में सहयोगी बनेगी। 
श्री कुशवाहा ने अपने नियुक्ति पर सहकारिता मंत्री के प्रति आभार ज्ञापित किया है। श्री कुशवाहा को संघ का सभापति बनाये जाने पर जौनपुर मौर्य समाज सहित भाजपा के लोगों ने बधाई ज्ञापित किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची