लाश मिलने से इलाके में सनसनी,परिवार के लोग जता रहे हैं हत्या की आशंका

 





जौनपुर। जनपद के थाना सुरेरी क्षेत्र स्थित ग्राम करौदी कला में घर लगभग सौ मीटर की दूरी पर ग्रामवासी विनय प्रताप सिंह पुत्र स्व बोध नरायन सिंह उम्र लगभग 54 साल की लाश मिलने से गांव में सनसनी व्याप्त है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं तो पुलिस अभी हत्या मानने को तैयार नहीं है क्योंकि पुलिस उप अधीक्षक मड़ियाहूं ने अपने बयान में कहा है कि मृतक के शरीर पर किसी तरह की कोई चोट का निशान नहीं है। 

अब यहाँ पर सवाल यह उठता है कि अगर सीओ की बात सही है तो विनय प्रताप के मौत का कारण क्या है इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया। कब तक खुलासा होगा यह तो भविष्य के गर्भ में है लेकिन पुलिस मामले के छान बीन की बात कर रही है। 


यहाँ बतादे कि बीती रात को लगभग 8 बजे विनय प्रताप सिंह सब्जी लेकर घर गया और सब्जी देकर बाजार जाने की बात करके घर से निकला फिर पूरी रात नहीं आया परिजन रात में काफी खोज बीन किये। आज सुबह उसकी लाश घर से सौ मीटर की दूरी पर खेत में मिली। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। हत्यारा कौन हो सकता है यह अभी अंधेरे में है। जो भी हो लेकिन अगर परिवार की बात सही है तो इस घटना ने एक बार फिर कानून पर प्रश्न चिन्ह लगाया है ।पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है रिपोट आने के बाद सच सामने आ सकता है। 




Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम