यूपी में फिर एक साधू की हत्या मच गयी है सनसनी, पुलिस हत्यारो का पता लगाने में जुटी


यूपी के पीलीभीत के दियोरिया कला थाना क्षेत्र के गांव सिंधौरा में नहर की पटरी पर मन्दिर परिसर में झोपड़ी डालकर रह रहे एक साधु की अज्ञात बदमाशों ने पिटाई कर हत्या कर दिया  है। सुबह के समय मृतक की भांजी जब खेत देखने गई तो अपने मामा को मृत अवस्था में देखी तो घटना की सूचना पुलिस थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। एसपी ने पुलिस को जल्द घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है कि थाना बडा के गांव ताजपुर निवासी 60 वर्षीय सोमपाल अविवाहित था बताया जाता है कि लगभग 25 वर्ष पूर्व वह नागा साधु के रूप मे निगोही ब्रांच नहर की पटरी पर छोटा मन्दिर बनाकर झोपड़ी डालकर रह रहा था और वही काली माता की पूजा करता था साधु ने अपनी सुरक्षा के लिए दो कुत्ते भी पाल रखे थे जो कि लगातार साधु के पास रहते थे अपरिचित लोगों को देखकर कुत्ते किसी को कुटिया के समीप नहीं आने देता था।


मौके पर मौजूद तमाम लोगों ने बताया कि साधु का किसी से कोई विवाद नहीं था आरोप है कि बीती रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने कुटिया पर हमला बोल दिया और साधु की  जमकर पिटाई की। जिससे पिटाई के दौरान साधु के सिर में लगी चोट से मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सुबह परिजनों को पता चला तो  भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल मे जुट गई है।


Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया