झांसा देकर महिला की आबरू लूटने वाला फौजी अब सलाखों के पीछे पहुंचा जेल


यूपी में रोज महिला अपराध की घटनाओं ने कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। ताजा मामला है कि पति की शराब छुड़ाने के लिए दिल्ली भजपुरा निवासी महिला को रिटायर्ड फौजी ने झांसा देकर जनपद इटावा बुलाकर स्कॉर्पियो कार में अपनी हवस का शिकार बना दिया। महिला के मुताबिक अक्टूबर 2020 को महिला का गलत नंबर पर आरोपी से सम्पर्क हुआ था। जिसके बाद आरोपी और पीड़ित महिला एक दूसरे के सम्पर्क में आये थे। महिला ने अपने परिवार के गृह क्लेस की समस्या आरोपी को बताई थी उसके बाद आरोपी ने इटावा चकरनगर क्षेत्र के पांडरी मंदिर पर परिक्रमा से गृह क्लेस दूर होने का प्रलोभन देकर महिला को इटावा बुलाया था।


गुरुवार की शाम महिला दिल्ली से इटावा के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के उदी पहुंची जहाँ पर आरोपी ने अपनी स्कार्पियो कार में महिला को बैठाया था। उदी से कुछ ही दूर सूनसान इलाके में आरोपी ने कार रोककर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। थाना चकरनगर क्षेत्र के चौराहा के पास आरोपी कार से उतरकर दुकान से जैसे ही समान खरीदने के लिए उतरा महिला ने चौराहा पर मौजूद पुलिस पिकेट के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी कार को हिरासत में लेकर घटना स्थल थाना क्षेत्र बढ़पुरा पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया।

इस मामले पर एसपी सिटी प्रशांत कुमार के अनुसार थाना बढ़पुरा पुलिस द्वारा महिला की तहरीर पर महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है और आरोपी रिटायर्ड फौजी को जेल भेज दिया गया है। उक्त मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड