सपा जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी सपाइयों में गुस्सा



वाराणसी में समाजवादी पार्टी (सपा) के जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड़ पहलवान के कैंप कार्यालय पर अज्ञात बदमाशो ने हमला कर दिया। आरोप है कि अज्ञात हमलावरों ने जान से मारने की नियति से हमला किया था।
जानकारी के अनुसार, भट्टी लोहता स्थित कैंप कार्यालय पर शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे तीन चारपहिया वाहनों से आए दर्जनभर असलहाधारियों ने सबसे पहले गालियां दीं। उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए कैंप कार्यालय पर तोड़फोड़ की। इसके बाद वहां से कीमती सामान उठा ले गए। आरोप है कि हमलावरों ने आसपास के लोगों को भी धमकाया और घरों में अंदर रहने के लिए कहा था।
इस मामले के संबंध में जिलाध्यक्ष सुजीत यादव ने लोहता थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी और जिलाध्यक्ष को सुरक्षा दिए जाने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से मिला।
जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ पहलवान ने कहा कि संगठन के कार्यों, विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों एवं आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर समस्त विधानसभाओं में सघन दौरा करना होता है। आगामी चुनाव में सक्रिय भागीदारी के कारण कुछ विपक्षीगण रंजिश रखते हैं। उन्होंने घटना की जांच करा कर जल्दी कार्रवाई की मांग की।
प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी, विधान परिषद सदस्य आशुतोष सिन्हा, पूर्व विधायक समद अंसारी, संजय यादव, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, आनन्द मौर्य, राजेश यादव नत्थू, पूजा यादव, नितिकेश सिंह, प्रदीप मौर्य समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची