लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बृद्धि से टूटने लगी आम जनो की कमर जौनपुर में पेट्रोल पहुंचा रूपया 90



जौनपुर। सरकारें जनता के अच्छे दिन का चाहे जितने दावे करे लेकिन अच्छे दिन के बजाय आवाम के समक्ष बुरे दिन ही नजर आ रहे है। मंहगाई की बात की जाये तो विगत लगभग एक सप्ताह से लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बृद्धि हो रही है। इसके अलावां रसोई गैस सिलेंडर का मुल्य बेतहाशा बढ़ रहा है और सब्सिडी भी खत्म होती जा रही है। जिसका सीधा असर आम जनता उपभोक्ताओं के उपर पड़ रहा है। लेकिन सत्ता शासन के लोगों को संभवतः आम जनता की चिन्ता नहीं है।
यहाँ बतादे कि आज जनपद जौनपुर पेट्रोल 89.45  रूपये लीटर की दर से बिका है। इस संदर्भ में पेट्रोल पम्प पर तेल लेने वाले मुकेश यादव से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि पेट्रोल की मंहगाई से अब आम जनता की कमर टूटने के कगार पर पहुंच गयी है। डीजल पेट्रोल की बढ़ते दाम का असर अब खाद्य सामग्रीयो पर पड़ने लगा है। भाड़े अधिक होना जन मानस पर मंहगाई की मार पड़ रही है।


बीते दिवस कांग्रेस के लोगों ने जलूस निकाल कर पेट्रोल मुल्य बृद्धि का विरोध किया था। इस विरोध में कांग्रेस जनों ने गधे की सवारी निकाल कर मंहगाई का विरोध किया था। लेकिन इसका कोई असर किसी के उपर नहीं है।
पेट्रोल डीजल के साथ-साथ रसोई गैस सिलेंडर का मुल्य बेतहाशा बढ़ रहा है फरवरी माह में अब सब्सिडी भी खत्म होने का एलान कर दिया गया है। रसोई गैस सिलेंडर का दाम बढ़ने से खास कर गृहणियों चिन्तित नजर आ रही है। अब इसके मंहगायी का असर जन मानस के खान पान पर भी पड़ना तय हो गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम