पुलिस ने पांच लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे



जौनपुर। जिले की थाना गौराबादशाहपुर पुलिस ने बीती रात्रि को अपने थाना क्षेत्र में आजमगढ़ मार्ग पर विथार के पास वाहन चेकिंग के समय हल्की मुठभेड़ के साथ पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से देसी तमंचा रिवाल्वर चाकू एवं बैंक के लूट में प्रयुक्त होने वाले वेपन्स हथौड़ी आरी आदि बरामद करते हुए सभी के विरुद्ध मु.अ.सं. 35/21धारा 399, 402,307 आईपीसी तथा मु.अ.सं. 36,37,38,39 /21 से धारा 3/25 ए एक्ट एवं 4/25ए एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। 
इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ग्रामीण सिटी डा संजय कुमार मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर पुलिस बल के साथ विथार गांव के पास सड़क पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे उसी समय बैंक में लूट करने की नीयति से पांच बदमाश एक क्वालिस वाहन से निकले पुलिस ने रोका तो फायरिंग शुरू कर दिये जबाब में पुलिस ने फायरिंग करते पीछा किया कुछ दूरी भागने पर बदमाशो का वाहन मैरादखान पुलिया के पास पलट गया पुलिस ने दौड़ा कर सभी बदमाशो को कब्जे में ले लिया उनके पास से असलहा आदि हथियार बरामद किया। साथ ही वाहन को भी हिरासत में ले लिया। 
पुलिस के अनुसार पकड़े गये बदमाशो में सुबाष निवासी गरोठन थाना खेतासराय के उपर एक दर्जन से अधिक लूट छिनैती आदि धाराओं के मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज़ है। इसके अलावां नन्हे कुरैशी इमामपुर खुटहन, मोनू मगरसन करौदीकला सुल्तानपुर, अगस्त नोना नगवा नरायन पुर करौदीकला सुल्तानपुर, शिवा चमार नाथूपुर जफराबाद जौनपुर को गिरफ्तार किया है।       
पुलिस के अनुसार पकड़े गये सभी बदमाश अपने थाना क्षेत्र के एच एस मजारिया है सभी के उपर लूट छिनैती आदि अपराधिक मुकदमे दर्ज है अपर पुलिस अधीक्षक सिटी का दावा है कि पुलिस जनों की सक्रियता का असर अपराध नियंत्रण की दिशा में प्रभावी होगा।  

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची