गुरूवार शुक्रवार को कोई लाक डाउन नहीं है बाज़ार की भीड़ रोकने के लिए कुछ दुकानें रहेंगी बन्द



जौनपुर। कुछ लोग शोसल मीडिया पर चार दिन के लाक डाउन की खबरें चला रहे हैं यह महज एक अफवाह है जनपद प्रशासन के स्तर से चार दिन के किसी भी तरह के लाक डाउन का सरकारी आदेश नहीं जारी किया गया है। लाक डाउन केवल दो दिन शनिवार और रविवार को ही शासन के आदेशानुसार रहेगा। 
यहां बता दे कि बाजारों की भीड़ कम करने के उद्देश्य से अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व द्वारा व्यापारी संगठनों से बात कि गया और तय किया गया कि बृहस्पतिवार एवं शुक्रवार को भी रोस्टर के तहत आधी दुकानें जो दैनिक जीवन के लिए जरूरी है खोली जाये और ऐसी दुकानें जो दैनिक जीवन से अलग हो उन्हें बन्द कर बाज़ार की भीड़ को कम करते हुए कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ कर इसके बढ़ते प्रभाव को रोका जा सकता है। 
प्रशासनिक इस व्यवस्था को कुछ लोग लाक डाउन का नाम देकर व्यापारीयों को गुमराह कर रहे हैं इससे सावधान रहने की जरूरत है। साथ कोरोना से बचने के लिए भीड़ को कम करने की जरूरत है जिसमें हर जनपद वासी को सहयोग करना चाहिए। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम