पूर्व प्रधानमंत्री स्व चौधरी मानना था जब तक किसानों का विकास नहीं, तब तक देश मजबूत नहीं होगा - लाल बहादुर यादव




समाजवादी पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिहं की पूण्यतिथि पर विचार गोष्ठी का किया आयोजन

जौनपुर:समाजवादी पार्टी आज नगर के अल्फीस्टंन गंज में स्थित कार्यालय पर किसान नेता रहे चौधरी सिंह की 34वीं पूण्यतिथि के अवसर पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया।
चौधरी चरण सिहं के विचारों पर चलने वाली समाजवादी पार्टी आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों पर पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि के माध्यम से उनके विचारों पर मंथन किया है।
जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव विचार गोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए कहा चौधरी चरण सिंह जी हमेशा कहते थे जब तक देश का किसान आर्थिक रुप से मजबूत नही होगा तब तक देश मजबूत नही हो सकता है। देश का दुर्भाग्य है आज के हुक्मरान किसानों के प्रति संवेदनहीन है और किसान विरोधी कानून थोपना चाहते है और मित्र पूजीपतियों को फायदा पहुंचाना चाहते है लेकिन समाजवादी पार्टी उनके मंसूबे को साकार नही होने देगी और जिस कानून को हमारे किसान अस्वीकार कर चुके है उस कानून को सपा अमलीजामा नही पहनाने देंगी । इसके लिये हर संघर्ष में किसानों के साथ है ।
श्री यादव ने कहा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव के निर्देश पर हम सभी ने विरोध प्रदर्शन भी अनेक बार किये लेकिन गूंगी बहरी सरकार किसानों के दमन पर उतारु है.
विचार गोष्ठी में गो सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन  डा०केपी यादव, उपाध्यक्ष श्यामबहादुर पाल,आरबी यादव,संजीव यादव, डा०सुमन, मालती निषाद आदि ने अपने विचार व्यक्त किया  संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम