बदलापुर थाना इलाके में चली गोली, युवक की मौत,जानें पूरी घटना क्या है


जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात दावत के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आरंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस का कहना है कहीं से खरीदे गए अवैध तमंचा देखते समय लापरवाही बस गोली चल गई। बदलापुर थाना क्षेत्र के छंगापुर गांव के निवासी दुखरन सिंह के यहां कुछ रिश्तेदारों के आने पर दावत का इंतजाम किया गया था। 
खबर है कि दुखरन सिंह के 27 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह व उसका चचेरा भाई राहुल सिंह तमंचा देख रहे थे। इसी बीच लापरवाही बस गोली चल गई जो मुकेश सिंह के सीने में बाईं तरफ लग गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से अफरा-तफरी मच गई। परिजन रोने-बिलखने लगे। खबर लगते ही थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय पहुंचकर मौके पर सहयोगियों के साथ पहुंचकर छानबीन में जुट गए। उन्होंने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। रात में ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह व पुलिस उपाधीक्षक चोब सिंह भी घटनास्थल पर आ गए। 
मृतक के परिजनों से पुलिस अधिकारियों ने घटना के बारे में गहन पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक ने का कहना है कि गोली 315 बोर के तमंचे से चली है। तहरीर मिल गई है। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि तमंचा कहीं से खरीदा गया था। मुकेश व चचेरा भाई राहुल उसे देख रहेे थे, इसी बीच लापरवाही के चलते गोली चल गईऔर घटना हो गयी है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची