भाजपा नेता के वायरल वीडियो के खिलाफ सपा आयी मैदान में, दिया ज्ञापन

 



जौनपुर। अध्यक्ष समाजवादी पार्टी लाल बहादुर के नेतृत्व में भाजपा नेता के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया। बता दे कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा नेता द्वारा जिला पंचायत सदस्य को पैसे से जिला पंचायत सदस्य को खरीदने एवं सदस्य को न बिकने की दशा में उसे गांजा के फर्जी मुकदमें में फंसा कर बंद कराने की धमकी दी जा रही है वहीं भाजपा नेता द्वारा विडियों मे कहा जा रहा है कि जिले में पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने 05 कुंतल गाजा मंगा कर कप्तान साहब ने रख दिया है यह वायरल वीडियो देख सुनकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया और कहा कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश रच रही है वह बहुत निंदनीय है जिस तरह पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा उसको भाजपा  स्वीकार नहीं कर रही है बल्कि शासन प्रशासन के जरिए  दबाव बना कर जिला पंचायतों अध्यक्ष का चुनाव कराना चाह रही है चुनाव टालना भी इस साजिद का एक हिस्सा है आज भाजपा नेताओं द्वारा जिस तरह वायरल वीडियो में सुना और देखा जा रहा है।


उससे आभास हो रहा है कि चुनाव धन और प्रशासन के बल से लड़ने के लिए भाजपा सरकार तैयार हैं लेकिन हम समाजवादी लोग इनके गलत मनसे को सफल होने नहीं दिया जाएगा और इस ज्ञापन को हम चुनाव आयोग को भेज कर अवगत कराने का काम करेंगे हमारी मांग है कि जो यह वीडियो वायरल हुआ है उसको पूर्ण रूप से जांच कराकर उचित कार्यवाही करें जिससे होने वाले जिलापंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनाव मे जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्भीक होकर अपना मत कर सके। इसमें मुख्य रूप से श्याम बहादुर पाल,हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी,आशिफ शाह शामिल रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम