बैंक गार्ड के गोली कांड को लेकर रेलवे युनियन और बैंक जानें कैसे हो गये है आमने सामने



बैंक के गार्ड द्वारा रेलवे के एक कर्मचारी को मास्क न लगाने पर गोली मारे जाने की घटना अब तूल पकड़ने लगी है बैंक और रेलवे युनियन आमने सामने हो गयी है रेलवे ने आन्दोलन तक की चेतावनी दे दी है। जी हां जनपद बरेली में व्यक्ति के मास्क नहीं लगाने पर बैंक में बैठे गार्ड ने कोरोना संक्रमण का हवाला देकर उसे गोली मार देता है। घटना से बैंक में सनसनी फैल गयी। घटना बैंक ऑफ बड़ौदा की स्टेशन रोड शाखा की है, जहां रेलकर्मी राजेश कुमार बिना मास्क के बैंक अंदर चगे गये। बैंक में मौजूद गार्ड केशव प्रसाद ने ताव में आकर राजेश कुमार को गोली मार दी। गोली पैर में लगी जिससे राजेश वहीं गिर पडे़। अस्पताल में इलाज करा रहे राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसको लेकर नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। और मुआबजे की मांग की है।
बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा में मास्क लगाए बगैर पासबुक अपडेट कराने गए रेलकर्मी राजेश कुमार को सुरक्षा गार्ड ने गोली मार दी थी। राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। मुआवजे को लेकर नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। इस मामले में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे नरमू यूनियन के पदाधिकारियों ने बताया कि राजेश के परिवार वाले जब बैंक पहुंचे तो वहां राजेश को जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देखा। इस दौरान परिवार वालों का आरोप हैं कि बैंक कर्मियों से मदद की अपील भी की गयी लेकिन किसी भी बैंक कर्मचारी ने मदद नहीं की। जिसके बाद परिवार वाले राजेश को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच नरमू के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर बैंक ऑफ बड़ौदा से एक करोड़ रुपये के मुआवजा की मांग की है। वहीं बताया कि बैंक की तरफ से राजेश कुमार को एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए नही तो रेलवे कर्मचारी हड़ताल कर देंगे और धरना देंगे। साथ और रेल रोकने को कहा।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम