शराबी चालक की वजह से पलटी रोडवेज की बस एक दर्जन यात्री हुए घायल, पुलिस ने रेस्क्यू कर यात्रियों का कराया उपचार


उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सचेंडी के अंतर्गत गोरखपुर से झांसी जा रही उरई डिपो की बस अचानक पलट  गई। हादसे में 5 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलट हॉस्पिटल में तत्काल इलाज के लिए भेजकर भर्ती कराया, जहां पर घायलों की स्थिति सामान्य बनी हुई है। दरअसल, सोमवार देर रात कानपुर में एक बस हादसे से कोहराम मच गया। सचेंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उरई डिपो रोडवेज बस नम्बर UP 93 BT 0058 झांसी से कानपुर जा रही थी। इसी बीच कानपुर के सचेंडी के अंतर्गत पड़ने वाले किसान नगर पहुंची थी कि अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार मच गई।
उरई डिपो रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त आनन फानन में स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई और यात्रियों को बस से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक, जब हादसा हुआ तब बस में 32 यात्री सवार थे। हादसे में उरई निवासी अनूप का 15 साल का बेटा रौनक घायल हो गया है। साथ ही बस में सवार भिंड निवासी 73 वर्षीय शिव कुमारी को भी चोट आई है। इसके अलावा तीन अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए तत्काल प्रभाव से एंबुलेंस द्वारा हैलट अस्पताल भिजवाया गया है। तीन घायलों को एलएलआर अस्पताल भेजा गया।


सवारियों को दूसरी रोडवेज बस से सकुशल उनके गंतव्य की ओर भिजवाया गया है। बस को रेस्क्यू करके सड़क से हटा दिया गया है। लेकिन मौका पाकर चालक और परिचालक भाग निकले, जिनकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी सचेंडी ने बताया कि सवारियों के बयान के मुताबिक, चालक ने जोलूपुर मोड़ के पास एक ढाबे में रोककर शराब पी थी। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची