पत्रकारो के आक्रोश का असरः मृतक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी को मिलेगी नौकरी


पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी को नगर पंचायत कोहड़ौर में नौकरी मिलेगी। नगर पंचायत में वह सुपरवाइजर के पद पर कार्य करेंगी। सदर विधायक की पहल पर इसकी सारी औपचारिकताएं पूर्ण हो चुकी हैं। एक जुलाई से वह नवसृजित नगर पंचायत में संविदा सुपरवाइजर के पद पर कार्य करेंगी।
शहर के स्टेशन रोड के रहने वाले टीवी चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव (45) 13 जून की रात कटरामेदनीगंज में संदिग्ध हाल में मृत मिले थे। वह समाचार कवरेज कर लालगंज से बाइक से घर लौट रहे थे। पुलिस उनकी मौत का अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। उन्होंने घटना से एक दिन पहले ही पुलिस अधिकारियों को पत्र भेज कर शराब माफियाओं से अपनी जान को खतरा बताया था। घटना को लेकर पत्रकारों में आक्रोश फैल गया था।
आक्रोशित पत्रकारों ने धरना-प्रदर्शन किया था। पत्रकारों ने घटना की सीबीआई जांच, परिवार को 50 लाख की सहायता राशि व पत्रकार की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव को नौकरी की मांग की थी। टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के घर पर संवेदना प्रकट करने पहुंचे सदर विधायक राजकुमार पाल ने 21 हजार की सहायता राशि देने के साथ ही नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था।
सदर विधायक के प्रयास से नवसृजित नगर पंचायत में रेणुका की नौकरी की लगभग सारी औपचारिकताएं पूर्ण हो चुकी हैं। सदर विधायक ने बताया कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत कोहड़ौर में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी मिलेगी। संविदा कर्मचारी के रूप में उनकी तैनाती होगी। एक जुलाई से वह नगर पंचायत कोहड़ौर में कार्य करेंगी।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड