खिलाड़ियों की समस्याओ को सरकार करे दूर अन्यथा उनके सम्मान में सपा होगी मैदान में- लालबहादुर यादव


जौनपुर । मेजर ध्यानचंद की जंयती पर उन्हें समर्पित राष्ट्रीय खेल दिवस  पर समाजवादी पार्टी द्वारा जिलाध्यक्ष लालबहादुर के नेतृत्व में आयोजित खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम शिया कालेज के मैदान पर किया गया । इस अवसर पर लालबहादुर यादव ने कहा मेजर ध्यानचंद के हाकी की कलाकारी के जितने भी किस्से है उतने शायद ही दुनियां में किसी अन्य खिलाड़ी के बाबत नहीं सुने गये है। उनके हाकी की कलाकारी देखकर हाकी के मुरीद तो वाह वाह करते ही थे बल्कि प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी भी अपनी सुधबुध खोकर उनको देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते थे उनके खेल से मोहित होकर ही जर्मनी के रुडोल्फ हिटलर सरीखे जिद्दी सम्राट ने उन्हें जर्मनी के लिए खेलने की पेशकश कर दी लेकिन मेजर ध्यानचंद ने भारत के लिए खेलना सबसे बड़ा गौरव समझा । ऐसे महान खिलाड़ी की जंयती के अवसर पर समाजवादी पार्टी का मानना है कि खिलाड़ी के साथ भाजपा सरकार अन्याय कर रही है उनके मूल समस्याओं का अनदेखी कर रही है।

भाजपा सरकार ने खिलाड़ियों के लिए एक भी सुविधा नहीं किया स्थानीय स्तर पर स्टेडियम की कमी व रखरखाव की भारी कमी है लेकिन भाजपा सरकार खिलाड़ी के प्रति अपनी कोई जिम्मेदारी नहीं समझ रही हैं भाजपा सरकार जब से आई है खिलाड़ी कम हुए लोगों को खेल के प्रति जागरूकता कम हुई है इन सब भारी कमियों को भाजपा सरकार सुधार लाये नहीं तो खिलाड़ियों के सम्मान में समाजवादी पार्टी है मैदान में खिलाड़ियों का अधिकार दिलाने के लिए जितना भी संघर्ष करना होगा समाजवादी पार्टी करेगी खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम में मुख्य रूप महासचिव हिसामुद्दीन शाह,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, शकील अहमद, प्रमोद यादव, भानु प्रताप मौर्य, रजनीश मिश्रा, शकील मंसुरी, इर्शाद मन्सूरी,साजिद अलीम, अलमाश सिद्धिकी,शेखू खाँ, राजा समाजवादी, विवेक यादव,पंकज यादव अजीज फरीदी,आंनद गुप्ता, राहुल प्रजापति,आशिफ शाह आदि उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची