आखिर मौसी और भांजे ने जहर खाकर आत्महत्या क्यों किया, आइए जानते है क्या है कहानी



फतेहपुर जिले में रिश्ते में मौसी और भांजे ने प्रेम-प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव धान के खेत किनारे पड़े मिले। ग्रामीणों ने जंगल की ओर जाते समय आज मंगलवार की सुबह दोनों को देखा तो होश उड़ गए।
घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। मिली खबर के अनुसार शादीशुदा प्रेमी (25) ललौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं 18 वर्षीय युवती थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। युवती रिश्ते में युवक की मौसी लगती है। ललौली से युवक सोमवार की शाम युवती के घर पहुंचा था। उसके बाद दोनों देर रात घर से निकल गए। आज मंगलवार को दोनों के शव थरियांव थाना अंतर्गत बेंती गांव किनारे मिले।
युवती का शव खेत में पड़ा था। कुछ ही दूरी पर युवक धान के खेत भरे पानी में डूबा हुआ था। पुलिस ने अंदाजा लगाया कि तड़पने पर युवक धान के खेत में पहुंच गया होगा। घटनास्थल पर एक पानी की बोतल और जहर के खाली पाउच बरामद हुए हैं।
पुलिस को मौके से एक मोबाइल भी मिला है। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने अंदाजा लगाया कि दोनों के रिश्ते परिवारवालों को मंजूर नहीं रहे होंगे, तभी दोनों ने आत्महत्या की है। सीओ अनिल कुमार ने बताया मौके पर जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मामला प्रेम प्रसंग का है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया