मामूली विवाद को लेकर भाजपा नेता को मारी गोली,मुकदमा दर्ज अभियुक्त फरार


जौनपुर। सरकार से लेकर जनपद के अधिकारी तक लगातार कानून का राज होने का दावा कर रहे हैं लेकिन छोटे मोटे विवादों को लेकर चल रही गोलियां इस बात को प्रमाणित कर रही है कि कानून का डर अपराध करने वालों के जेहन से कोसों दूर नजर आ रहा है। जी हां इसका ताजा और जीता जागता उदाहरण थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित ग्राम कोठिलापुर की है जहां पर मामूली विवाद के चलते एक युवक ने भाजपा के एक नेता को गोली मार दिया और फरार हो गया है। अब पुलिस घटना के बाबत मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को खोज रही है लेकिन वह पुलिस पकड़ से दूर है।
मिली जानकारी के अनुसार कोठिलापुर गांव में बीती रात को रतन कुमार पाण्डेय नामक व्यक्ति अपने पत्नी को मार पीट रहा था। भाजपा नेता अनिल पाण्डेय ने बचाने का प्रयास किया। आक्रोशित पति ने भाजपा नेता को ही गोली मार दिया। गोली नेता के पैर में लगी। ट्रामा सेंटर में भाजपा नेता का उपचार चल रहा है। घटना को लेकर गांव में तनाव भी व्याप्त है।  

 उक्त गांव निवासी लोगो ने बताया कि गांव का रतन कुमार पांडेय पुत्र रमेश कुमार पांडेय दो शादी किया है। वह मंगलवार की रात को किसी बात को लेकर अपनी दूसरी पत्नी को मारने पीटने लगा। पत्नी भागकर पड़ोस में स्थित भाजपा नेता पूर्व मण्डल अध्यक्ष अनिल पांडेय पुत्र राजमन पांडेय के घर में आ गयी। वह बरामदे में आकर रोने लगी। उस समय अनिल के भाई सुनील रतन को डांट फटकार के भगा रहे थे। तभी अनिल पांडेय अपने पाही पर सोये थे। वे आवाज सुनकर भाग कर घर आये। उन्होंने रतन को भगाया। रतन घर गया और वहां से आकर अनिल पांडेय के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। गोली अनिल के दाहिने जांघ में लगी। वे गिर पड़े। गोली मारने के बाद रतन भाग गया। परिजन अनिल को लेकर जिला अस्पताल चले गए। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस ने रतन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन रतन पुलिस पकड़ से दूर है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड