ताबड़तोड़ गोलियों की गड़गड़ाहट से दहला इलाका,अपराधियों में पुलिस का भय नहीं


जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र में बढ़ती अपराधिक घटनाओ ने जहां आम जनता को भयभीत एवं दहशत के साये में जीवन जीने को मजबूर कर दिया है वहीं पर अपराधियों के हौसले बुलंद है और वह भय मुक्त हो कर ताबड़तोड़ अपराधिक घटनाओ को अंजाम देने में जरा भी कानून से भय नही खा रहें है। जी हां थाना क्षेत्र में दो दिन के अन्दर घटित दो हत्या की घटनाओ ने उक्त आरोप की पुष्टि करते है। लेकिन पुलिस की सेहत पर इसका कोई असर नहीं नजर आ रहा है।
यहां बतादे कि थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम छंगापुर में विगत 28 मई की रात में लगभग 10 बजे के आसपास 27 वर्षीय युवक मुकेश सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गयी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर इस हत्याकांड के कारण तक का पता नही लगा सकी थी कि दूसरे दिन रात्रि में तकरीबन 09 बजे के आसपास पूरामुकुन्द गांव में गांव के निवासी प्राइवेट चिकित्सक फौजदार प्रजापति की घर से महज 2 सौ मीटर पहले ही बदमाशो गोलियों से भून कर उनके शरीर को छलनी करते हुए मौत के घाट उतार दिया है।


घटनाओ की सूचना पर पुलिस मौके बारदात का निरीक्षण कर विधिक कार्यवाही भले ही करके अपने जिम्मेदारी की इतिश्री कर ले लेकिन ये घटनाये पुलिस और कानून के राज की दुहाई देने वालों से सवाल जरूर करती है। कि आखिर अपराधियों का साहस क्यों और कैसे पड़ रहा है कि हत्या जैसी जघन्यतम अपराध को कैसे अंजाम दे रहे है।जनपद में बढ़ते अपराधिक घटनाओ के बाबत पुलिस विभाग के शीर्ष अधिकारियों से बात करने कोई संतोष जनक जवाब नहीं मिला है। हां इतना कहते है अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आयेंगे। घटना के बाद पुलिस चाहे जितना कड़ा दन्ड दे लेकिन घटनाओ को अंजाम दे कर बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर लाशों का पोस्ट मार्टम कराती रह जायेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड