भाजपा के भ्रष्ट कारनामों से जनता है परेशान तो बढ़ते अपराधों ने बता दिया कि कानून का राज हो गया खत्म - लकी यादव



जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा ने मल्हनी विधानसभा की संगठन की बैठक आहूत की थी  जिसमें प्रमुख एजेंडा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पत्र को घर घर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये पहुंचाना था।

बैठक का नेत्रुत्व करते हुये सपा के युवा नेता लकी यादव ने सबसे पहले अपने पिता एवं पूर्व मंत्री स्व. पारसनाथ यादव जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिये तत्पश्चात अपने सम्बोधन में कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग भाजपा की गलत नीतियों एवं उत्पीड़न से हलकान व परेशान है भ्रष्टाचार तो अपने  चरम सीमा पर है चौतरफा लूट मची हुई है तो खुले आम जातिवाद का खेल हो रहा है। लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से यह स्पष्ट हो गया है कि अब कानून का राज खत्म हो गया है इसलिए कानून व्यवस्था की स्थिति बद से भी बदतर हो गयी है । ऐसे में हम समाजवादियों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है हम सभी को एकजुट होकर आह्वान पत्र हर घर तक पहुंचायें और सरकार के कुकर्मो से जनता को अवगत भी कराये। युवा नेता लकी ने कहा कि समाजवादी लोग रार नहीं करेंगे लेकिन हार भी नहीं मानेगे। हम सरकार की भ्रष्ट नीतियों को जनता तक जरूर पहुंचायेंगे साथ ही  यह भी ध्यान रहे कि सोशल डिस्टेंस का पालन जरुर हो।

बैठक मे वरिष्ठ नेता यशवंता यादव,जिला उपाध्यक्ष सोचनराम विश्वकर्मा, राजनाथ यादव,रामयश यादव, रामधारी पाल आर.बी.यादव सहित संगठन के तमाम  महत्वपूर्ण लोग उपस्थित रहे।

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड