पेट्रोलियम मंत्रालय ने ट्वीटर के जरिए बताया मुल्य बृद्धि के बाद अब गैस सब्सिडी भी नहीं मिलेगी - सुरेन्द्र त्रिपाठी




जौनपुर। केन्द्र सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों की मुल्य बृद्धि के पश्चात अब गैस की सब्सिडी भी उपभोक्ताओं को नहीं देने का फैसला कर लिया है इसका खुलासा कांग्रेस नेता के एक ट्वीट पर खुद पेट्रोलियम मंत्रालय ने किया है।
बतादे कांग्रेस नेता सुरेंद्र त्रिपाठी ने पेट्रोलियम मंत्रालय से उसके ट्वीटर हैंडल पर  पूँछा कि मई और जून में एलपीजी गैस सिलेंडर में सब्सिडी क्यों नहीं आ रही है इस पर पेट्रोलियम मंत्रालय ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि मई और जून 2020 में दी जाने वाली एलपीजी रिफिल के लिए कोई  सब्सिडी नहीं दी जाएगी साथ यह भी कहा कि आगे भी सब्सिडी उसी के अनुसा ही समायोजित हो सकेंगी। 
यह अच्छे दिनों वाली सरकार के शासन काल में  देश का दुर्भाग्य है की गरीब और मध्यमवर्गीय लोग पैसे पैसे के लिए पूरे देश में मोहताज हैं खाने का कोई ठिकाना नहीं है सरकार हर तरफ से आम आदमी का खून चूस रही है पेट्रोलियम पदार्थों में भारी बढ़ोतरी के बाद अब गैस की सब्सिडी भी नहीं देगी। सब्सिडी भी न देकर सरकार ने कई सौ करोड़ रुपए बचा लिया है आगे देगी कि नहीं देगी यह तो भविष्य के गर्भ में है लेकिन  वर्तमान समय में सरकार ने आम आदमी का खून चूसने में कोई कोताही नहीं कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम