भाजपा के लोग प्रधानमंत्री जी के बातों को जन जन तक पहुंचायें - पुष्पराज सिंह



   जौनपुर । देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की सुनने के भाजपा कार्यालय पर आज जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित भाजपा के बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थिति रहे। सभी कार्यकर्ताओं को बात सुनने के लिए कार्यालय में बड़ी स्क्रीन की टीवी लगायी गयी थी। प्रधानमंत्री के मन की बात खत्म होने के पश्चात जिलाध्यक्ष श्री सिंह अपने जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं से मुखातिब होते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के मन की बात को जन जन तक पहुँचाने का काम करेगे।
आज वैश्विक महामारी के दौर में पडोसी मुल्कों की चुनौतियों से सरकार निपट रही है जनता को सरकार के साथ खड़े होने की जरूरत है। जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व की सराहना किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है देश को आंख दिखाने वालों को जबाब भी उसी तरह मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी सूझ बूझ ने देश को कोरोना जैसे महामारी से बड़ी संख्या में देश की आवाम को बचा लिया गया है। 
साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री जी चाहते हैं कि देश का गरीब आत्मनिर्भर बने इस दिशा में जिला भाजपा के सभी पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों सहित कार्यकर्ताओं को पूरे तन मन के साथ लगने की जरूरत है। अन्त में पुनः अपील किया कि भाजपा का प्रत्येक सदस्य  प्रधानमंत्री जी के बातों पर अमल करें और जन जन तक पहुंचानेका काम करें। 
इस अवसर पर  जिलाध्यक्ष सहित  जिला महामंत्री शुशील मिश्रा, जिला मंत्री रविन्द्र सिंह राजू दादा, अभय राय, डीसीएफ चैयरमैन धन्यजय सिंह, मण्ड़ल अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, सुधांशु सिंह , विपिन सिंह सभासद, राजेश गुप्ता, हर्ष मोदनवाल, शुभम मौर्य आदि बड़ी संख्या में भाजपा जन उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद