कांग्रेस का आरोप विभाजनकारी शक्तियां देश में फैला रही है नफरत


नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक बार फिर केंद्र पर जम कर हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें याद रखना होगा कि विभाजकारी ताकतें देश में नफरत फैला रही हैं, अभिव्यक्ति की आजादी दांव पर है। उन्होंने कहा कि हमारे किसी पूर्वज ने नहीं सोचा होगी कि देश कभी इस तरह के संकट में आएगा।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष  सोनिया ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आजादी की लड़ाई के दौरान हमने जो प्रण किया था उसे पूरा करने के लिए अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है।

बता दें कि सोनिया गांधी शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए छत्तीसगढ़ विधानसभा के नए भवन के शिलान्यास समारोह में शामिल हुई, जहां कार्यक्रम को वीडियो संदेश के माध्यम से संबोधित किया और राज्य की जनता को बधाई भी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम आज शपथ लें कि जब तक हमारे हाथ में सत्ता रहेगी, हम कतार के अंतिम व्यक्ति को भी ध्यान में रखकर फैसले लेंगे।

इस दौरान छत्तीसगढ़ का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि 15 वर्षों की लंबी अवधि के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी है। सोनिया ने कहा कि पिछले वर्षों में छत्तीसगढ़ में जो हुआ वह उदाहरण है कि एक दिशाहीन और विचारहीन सरकार जनहित के बारे में कभी नहीं सोच सकती। उन्होंने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि हमारी सरकार सही दिशा में काम कर रही है।

कार्यक्रम के दौरान सोनिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शक्तियां चाहती हैं कि लोग लड़ें, वे देश में नफरत का जहर फैला रही हैं। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता खतरे में है, लोकतंत्र नष्ट हो रहा है। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि भारत के लोग, हमारे आदिवासी, महिलाएं, युवा अपना मुंह बंद रखें। सोनिया ने कहा वो देश का मुंह बंद रखना चाहते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने