कांग्रेस का आरोप विभाजनकारी शक्तियां देश में फैला रही है नफरत


नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक बार फिर केंद्र पर जम कर हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें याद रखना होगा कि विभाजकारी ताकतें देश में नफरत फैला रही हैं, अभिव्यक्ति की आजादी दांव पर है। उन्होंने कहा कि हमारे किसी पूर्वज ने नहीं सोचा होगी कि देश कभी इस तरह के संकट में आएगा।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष  सोनिया ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आजादी की लड़ाई के दौरान हमने जो प्रण किया था उसे पूरा करने के लिए अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है।

बता दें कि सोनिया गांधी शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए छत्तीसगढ़ विधानसभा के नए भवन के शिलान्यास समारोह में शामिल हुई, जहां कार्यक्रम को वीडियो संदेश के माध्यम से संबोधित किया और राज्य की जनता को बधाई भी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम आज शपथ लें कि जब तक हमारे हाथ में सत्ता रहेगी, हम कतार के अंतिम व्यक्ति को भी ध्यान में रखकर फैसले लेंगे।

इस दौरान छत्तीसगढ़ का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि 15 वर्षों की लंबी अवधि के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी है। सोनिया ने कहा कि पिछले वर्षों में छत्तीसगढ़ में जो हुआ वह उदाहरण है कि एक दिशाहीन और विचारहीन सरकार जनहित के बारे में कभी नहीं सोच सकती। उन्होंने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि हमारी सरकार सही दिशा में काम कर रही है।

कार्यक्रम के दौरान सोनिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शक्तियां चाहती हैं कि लोग लड़ें, वे देश में नफरत का जहर फैला रही हैं। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता खतरे में है, लोकतंत्र नष्ट हो रहा है। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि भारत के लोग, हमारे आदिवासी, महिलाएं, युवा अपना मुंह बंद रखें। सोनिया ने कहा वो देश का मुंह बंद रखना चाहते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया