देश में सरकारी सम्पत्तियों को बेच रही है केन्द्र की मोदी सरकार- सतीश चन्द मिश्रा

 


जौनपुर। बसपा प्रत्याशी के पक्ष में महौल बनाने आये बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य सभा सदस्य सतीश चन्द मिश्रा मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के नौपेड़वा में केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारों पर हमला बोला और सपा भाजपा को एक सिक्के के दो पहलू करार दिया है । साथ ही भाजपा सरकार में बढ़ते अपराध बात करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बहु बेटियां दिन में भी सुरक्षित नही है रात्रि की बात ही छोड़िए। योगी सरकार पूरी तरह से समाजवादी पार्टी की राह पर चल पड़ी है।

अपने सम्बोधन में बसपा की चर्चा करते हुए कहा कि  चार चार बार प्रदेश की बागडोर सँभालने वाली बहन मायावती के शासन में कानून ब्यवस्था का जिक्र आज भी लोगो के जेहन में है।
जनसभा में केन्द्र के मोदी सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि आज रेलवे, एयर इंडिया, बीएसएनएल, बीमा कम्पनी को पूंजीपतियों के हाथ बेचने का कार्य किया गया। 15-15 लाख खाते में दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरियों को कौन कहे सरकार ने नौकरी लेने का कार्य किया है। आज नौकरियां भी ठेके पर दी जा रही है। मोदी जी से बेरोजगारो ने नौकरी मांगी तो उन्होंने पकौड़ी बेचने की सलाह दी। केन्द्र सरकार सरकारी सम्पत्तियों को बेच कर देश में वोट खरीदने का काम कर रही है।
उन्होंने सपा सरकार के गुंडाराज की याद दिलाई। सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा कि बसपा सरकार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के नारे को चरितार्थ करते हुए प्रदेश की सरकार को चलाया था। उन्होंने जेपी दूबे को जिताकर विधानसभा में भेजने की बात कही। इसके पूर्व लोगो द्वारा गणेश जी की प्रतिमा भेंट की गई। इस दौरान मंचसीन लोगो मे पूर्व सांसद अशोक सिद्धार्थ, पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्र, सांसद द्वय रितेश पाण्डेय, संगीता, संजय गौतम, रामचन्द्र गौतम, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश गौतम, वीरेंद्र चौहान, दिनेश टण्डन, प्रभावती पाल, डॉ. हंसराज गौतम, अजय गौतम सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे। संचालन डॉ. मदनराम तथा आभार प्रत्याशी जेपी सिंह ने व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम