एन एस एस ने राजेपुर में कोविड 19 के बचाव हेतु करायी गयी थर्मल स्क्रीनिंग


जौनपुर ।  कुलपति प्रो0 निर्मला एस0 मौर्य एवम समन्वयक ,राष्ट्रीय सेवा योजना,पूर्वांचल वि0वि0 जौनपुर, डॉ0 राकेश कुमार यादव के निर्देशन में सहकारी पी0जी0 कॉलेज, मिहरावां,जौनपुर की राष्ट्रीय सेवा योजना की इकाई द्वारा  गोद लिए गए गांव राजेपुर में लोगों के बीच जाकर कोविड-19 के प्रति सचेत करते हुए  थर्मल स्कैनर द्वारा उनका परीक्षण किया गया। 
आज शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर हम शिक्षकों का यह नैतिक दायित्व है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को सचेत कर मुख्य धारा में लाने के लिए प्रयास  करना चाहिए। जब आप गांव में जाते है तभी उस व्यक्ति की पीड़ा को समझ सकते  जो की सच्चे अर्थों में हमारे राष्ट्र के निर्माता है ,क्योंकि असली भारत गांवो में ही बसता है। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 सत्येंद्र प्रताप सिंह, राष्ट्रीय सेवा योजना की तीनों इकाइयों के कार्यक्रम अधिकारीगण डॉ0 ताड़केश्वर सिंह,डॉ0 रविकांत सिंह एवम डॉ0 राज बहादुर यादव उपस्थित रहे।कार्यक्रम में तकनीकी सहयोग डॉ0 नीरज कुमार सिंह  ने किया ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने