यूथ कांग्रेस के लोगों ने थाली ताली बजाकर सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन


जौनपुर।  युवाओं के भविष्य को चौपट करने वाली सरकार को जगाने के लिए ताली बजाओ अभियान के तहत आज जौनपुर यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जोगियापुर में ताली थाली और संख बजा कर अपना विरोध प्रदर्शन किया ।
यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा कि भयंकर रूप से बेरोजगारी और गड्ढे में गिरती अर्थ व्यवस्था से देश के युवाओं का भविष्य खतरे में है। जिससे छात्र और युवा हताश और निराश है, जब युवा रोजी रोटी की चिंता में नौकरी मांगता है तो तू ही परीक्षाएं कराने और अटकी हुई भर्तियों घोषित कराने की मांग करता है जो देश के प्रधानमंत्री कुत्ता पालने खिलौना बनाने की सलाह देते हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री की शिक्षा और युवा के भविष्य से कोई सरोकार नहीं है कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में भी प्रधानमंत्री द्वारा 20 लाख करोड़ हवा-हवाई पैकेज में युवाओं के हित के के लिए कुछ भी ना मिलना युवाओं के साथ सरकार का छलावा है ।
 एन एस यू आई के  अध्यक्ष शिखर द्विवेदी ने कहा जिस तरह से छात्र सड़कों पर भटक रहा है और वह रोजगार के नाम पर अगर केंद्र सरकार से सवाल पूछता है तो उसको लाठी डंडे के दम पर उसकी आवाज को दबाने का काम  पुलिस के द्वारा सरकार करा रही है। आने वाले समय मे यही छात्र और नौजवान केंद्र और राज्य सरकार को मुह तोड़ जबाब देगा। 
उक्त अवसर पर पूर्व यूथ कांग्रेस  अध्यक्ष संजय तिवारी , नीरज राय ,जयमंगल यादव ,तौकीर खान ,ऋषिकेश सिंह,  साजिद मानू ,मोहम्मद अतीक ,यशस्वी सिंह ,सृजन सिंह ,कुशल मिश्रा, सत्यम श्रीवास्तव, शुभम श्रीवास्तव,  मोहम्मद सहजादे , सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने