जौनपुर के एक युवा रौनक साहू प्लाजमा डोनेट कर दिया बड़ा योगदान

जौनपुर ।जनपद  निवासी रौनक साहू ने प्लाज्मा डोनेट किया।उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना को मात दिया था और आज अपना प्लाज़्मा डोनेट कर दूसरे कोरोना संक्रमित मरीज़ जिनकी कंडीशन ज्यादा खराब है,उनको जीवन दान देने की कोशिश की।रौनक के ज़ज़्बे को लोग बधाई ज्ञापित कर रहे हैं।
इस कोरोना महामारी मे बिना किसी डर के एक फोन पर ही दोस्त की मदद की और जौनपुर से रातों रात बनारस के लिए निकले, जहाँ आज इस महामारी में इंसान एक दूसरे के पास जाने मे डरते है  वही रौनक ने साहस का परिचय दिया! 
आई एम ए ब्लड बैंक में प्लाज्मा डोनेट किया।डोनर के शरीर में गाइडलाइन के मुताबिक पर्याप्त रूप से कोरोना से लड़ने वाली एंटीबॉडी पाई गई थी। ब्लड बैंक में सफलतापूर्वक प्लाज्मा लिया गया। और कोरोना मरीज को सफलता पूर्वक चढ़ाया गया! 


इस युवक ने सबसे आग्रह किया जिससे वैश्विक महामारी कोरोना से बीमार लोगों का जीवन बचाया जा सके.सभी से निवेदन है जो भी व्यक्ति कोरोना महामारी से जंग लड़कर आया है वो अपना प्लाज्मा दान कर कोरोना से लड़ाई में देश के मदद करें ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने