हर्ष फायरिंग करने वाला दूल्हा अब पहुंच गया सलाखों के पीछे



जनपद शामली में दूल्हे द्वारा घोड़ी पर बैठकर अवैध असलाह से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी शामली ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था । जिसे आज शामली पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से  हर्ष फायरिंग करने में प्रयुक्त अवैध असलाह को भी बरामद किया । दर्ज मुकदमा के आधार पर अब उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है।   

दरअसल आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है हर्ष फायरिंग करने पर दूल्हे राजा को जेल की हवा खानी पड़ी। कल एक दूल्हे का घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठ कर अवैध असले से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद एसपी शामली ने वीडियो की जांच के लिए एक टीम गठित की थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर वायरल वीडियो कहां का है और जो व्यक्ति घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठ कर अवैध असलाह से फायरिंग कर रहा है वह कौन है।

जिसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि वायरल वीडियो थाना बाबरी क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर का है और जो व्यक्ति घोड़ी पर बैठ कर अवैध असलाह से फायरिंग कर रहा है उसका नाम मोहित है जो कि उसी गांव का रहने वाला है। वायरल वीडियो की इतनी जानकारी मिलते ही एसपी शामली ने तत्काल एसओ बाबरी को आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए थे और आरोपी दूल्हे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई थी।


आज शामली की बाबरी पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरनवाड़ा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस ने हर्ष फायरिंग में प्रयुक्त अवैध असलाह व एक जिंदा कारतूस 315 बोर भी बरामद किया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

कल दिनांक 22:12 2020 को एक दूल्हे द्वारा हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया था जिसको लेकर दूल्हे की पहचान कराई गई उसके बाद टीम गठित कर दबिश दी गई जिसके बाद दूल्हे राजा को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम