नये कृषि कानून से किसान खुशहाल और तरक्की करेगा- रमेश चन्द मिश्रा विधायक



जौनपुर। पूर्व प्रधानमंत्री स्व चौधरी चरण सिंह के जन्म दिवस पर विकास खण्ड करंजाकला के मां दुर्गा इन्टर कालेज परिसर में आयोजित किसान सम्मान दिवस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा क्षेत्र बदलापुर के  विधायक रमेश चन्द मिश्रा ने उपस्थित किसानों को सम्बोधित करते हुए नये कृषि कानून के तहत केन्द्र और प्रदेश की सरकार द्वारा किसान हितों की योजनाओं जानकारी देते हुए कहा कि नया कृषि कानून किसानों के हितों के लिए बनाया गया है। विपक्ष के लोग इसे लेकर किसानों के बीच भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। 
श्री मिश्रा ने कहा कि देश के विकास के लिए कृषि कानून में संशोधन तो पूर्व की सरकारें भी करना चाह रही थी लेकिन असफल रही जब मोदी जी की सरकार ने नया कानून बना दिया तो विपक्ष की राजनीति करने वालों के पेट में दर्द होने लगा है। आन्दोलन करने वालों को विपक्ष गुमराह करते हुए अपने सियासत की रोटी सेकने में जुटा है। 
इस अवसर पर विधायक श्री मिश्रा ने जनपद के तमाम प्रगतिशील किसानों को सम्मानित किये सम्मान कार्यक्रम के तहत 17 किसानों को 07हजार रूपये और 17 किसानों को 05 हजार रुपये का पुरस्कार प्रदान किया गया कार्यक्रम स्थल पर लगायें गयें स्टालों का भी निरीक्षण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाधिकारी ने किया। 
इस अवसर पर इस अवसर पर उपनिदेशक कृषि जयप्रकाश, जिला कृषि अधिकारी अमित चैैबे, कृषि वैज्ञानिक डा0 सुरेश कन्नौजिया, डा0 नरेन्द्र रघुवंशी, विनोद कन्नौजिया, भूमि संरक्षण अधिकारी शशिकेश सिंह, जिला कृषि रक्षा अधिकारी राजेश राय, जिला गन्ना अधिकारी हुदा सिद्दीकी, मत्स्य अधिकारी राजीव गुप्ता, शरद पटेल सहित अन्य कर्मचारी एवं अधिकारीगण व किसान बन्धु उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम