अब मल्हनी का विधायक यहाँ की महान जनता है हम तो आपका बेटा भाई हूँ - लकी यादव


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक मल्हनी लकी यादव ने उपचुनाव में मिली जीत पर विधानसभा की पूरी कमेटी बूथ व सेक्टर प्रभारियों को आज अपने ओम कोल्ड स्टोरेज पर एक समारोह कर सभी को सम्मानित किया है। उक्त आयोजन महामारी को देखते हुये बक्शा, सिकरारा, सिरकोनी और करंजाकला के प्रभारियों को अलग-अलग बुलाया गया था। 
 कार्यक्रम में मल्हनी विधायक लकी यादव सहित उनके अनुज ओम यादव एवं वेद यादव ने सभी को अंग वस्त्रम शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस मौके पर लकी यादव ने कहा कि परिणाम आने के बाद वह शादी विवाह मे निमंत्रण में व्यस्त होने की वजह से आप सभी को बुलाने में कुछ विलम्ब हो गया है । लेकिन अब आपस में लगातार सम्पर्क बना रहेगा। विधायक श्री यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील किया कि आप लोग मतदाता सूची में अपने क्षेत्र के लोगों का नाम बढ़वा लें जिससे 2022 की लड़ाई में आसानी से लड़ी जा सके और  लम्बी विजय हासिल हो सके। 
श्री यादव ने कहा कि अब यह तय है कि  विधायक मैं नही, बल्कि मल्हनी की महान जनता है। मैं तो मल्हनी का बेटा,  भाई हूं और सेवा का संकल्प लिया है उसे करता रहूंगा। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, प्रभारी मल्हनी रामधारी पाल, सोचन विश्वकर्मा, रामयश यादव, आर.बी. यादव, भीम यादव, दिवाकर, निजामुद्दीन सहित बड़ी संख्या में नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने