बसपा ने ठोका ताल उपर से टपके मनोज सिंह सोमवंशी बने मल्हनी विधानसभा के प्रभारी


जौनपुर। जिले के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रहे पूर्व मंत्री पारस नाथ यादव के निधनोपरान्त अब मल्हनी विधानसभा के लिये उपचुनाव प्रस्तावित है। हलांकि अभी आयोग ने चुनाव के बाबत कोई घोषणा नहीं जारी किया है लेकिन सियासी दल कमर कसने लगे हैं। हलांकि अभी तक बसपा उप चुनाव से दूर रहती थी लेकिन मल्हनी विधानसभा के लिये प्रभारी की  नियुक्ति यह संकेत करती है कि बसपा चुनावी जंग में हाथ आजमाने के लिये तैयार हैं। 
इसी क्रम में बसपा ने मनोज सिंह सोमवंशी को मल्हनी विधानसभा का प्रभारी घोषित कर अपरोक्ष रूप से प्रत्याशी घोषित किया है। मनोज सिंह सोमवंशी जनपद के बदलापुर विधानसभा क्षेत्र स्थित निकट बटाऊवीर बुढ़नेपुर के मूल निवासी हैं तथा ये भोपाल में रहते हैं। इसके पहले मनोज सिंह सोमवंशी मध्य प्रदेश में लोक सभा का चुनाव बसपा से लड़े थे और शहीद हो गये थे  अब हवाई मार्ग से जौनपुर की मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा में हाथ आजमाने आ रहे हैं ।
हश्र क्या होगा भविष्य के गर्भ में है लेकिन इनकी ज़िले की सियासत में कोई पहचान अभी तक नहीं है । इनको प्रभारी बनाये जाने की घोषणा बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी आजमगढ़ मंडल नौशाद अली की उपस्थिति में डा  मदन राम मुख्य सेक्टर प्रभारी ने किया है। 



Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया