आखिर कब रूकेगी दुष्कर्म की घटनायें, अब जौनपुर में गैंगरेप



जौनपुर। महिला अपराध को लेकर सरकार की सभी शक्तियां कागजी साबित होती जा रही है क्योंकि इस अपराध में कोई कमी नहीं नजर आ रही है। ताजा मामला जनपद जौनपुर के पंवारा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है एक महिला के साथ गुरुवार की रात तीन लोगों ने रेप किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। 
पंवारा थानाध्यक्ष को दी गई तहरीर में महिला ने आरोप लगाया कि रात लगभग साढ़े 9 बजे वह घर से शौच के लिए खेत की ओर गई थी । वहां से वापस लौटने पर जब वह घर के सामने अपने नल पर हांथ पांव धो रही थी कि तभी तीन लोग पहुंच गए। मेरे शाल से ही मेरा मुंह बंद कर उठा ले गए और तीनों ने बारी बारी से  दुष्कर्म किया।
किसी तरह मुंह खुलने पर शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। लोगों को आता देख तीनों भागने लगे ग्रामीणों ने एक को पकड़ कर पिटायी की। पति राकेश कुमार ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित का नाम विनोद कुमार निवासी सवाईरामपुर थाना पंवारा है।
डायल 112 पुलिस विनोद को लेकर चली गयी। इस बाबत पूछे जाने पर हलांकि पंवारा थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुन्तजर इस घटना को रंजिस मान रहें हैं। एक दरिन्दे को ग्रामीणो द्वारा पकड़े जाने के सवाल पर बोलने से परहेज कर रहे हैं।  महिला की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर विनोद कुमार को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है । घटना को लेकर चर्चाओ का बाजार गर्म है। 

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड