भाजपा सरकार अपने तीन साल के शासन काल में साढ़े तीन लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दिया - योगी आदित्य नाथ


छद्म भेष में बहन बेटियों की इज्जत लूटने वाले सुधर जाये अन्यथा होंगे राम नाम सत्य 
 
जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में साढ़े तीन लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है। भाजपा की सरकार किसी जाति धर्म के आधार पर काम नहीं करती है बल्कि सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम करते हुए कल्याणकारी योजनाओं सहित विकास को गति देने का काम कर रही है। ये बातें आज जनपद जौनपुर में स्थित मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह के पक्ष में प्रचार करने आये प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने  विधानसभा क्षेत्र के सिकरारा स्थित ताहिरपुर  गांव के बगीचे में जन सभा को संबोधित करते हुए कहा है। 
अपने सम्बोधन में विपक्षी दल सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व प्रदेश की सत्ता में रहने वाली सपा बसपा की सरकारों के शासन काल किसानों गरीबों को क्षतिपूर्ति दो दो साल नहीं मिलती रही लेकिन भाजपा के शासन काल में 24 घन्टे के अन्दर मुआवजा लाभार्थी के घर पहुंच रहा है। प्रदेश में सबसे अधिक सरकार कांग्रेस और सपा बसपा की रही सभी ने जाति धर्म के आधार पर काम किया लेकिन भाजपा सभी समाज के लिए इमानदारी से काम कर रही है। गरीबों को आवस, स्वास्थ्य सुविधाएं आदि सभी का ध्यान रखा है इमानदारी से काम करते हुए साढ़े तीन लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है ।
योगी जी ने कहा कि हम जो वादा करते हैं उसे पूरा करते है हमने अयोध्या में भव्य मन्दिर निर्माण का वादा किया था उसे पूरा किया और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथों आधार शिला रखने के बाद भव्य मंदिर निर्माण का काम प्रारंभ हो गया है। हाईकोर्ट के फैसले की चर्चा करते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने आदेश दिया है केवल शादी के लिए धर्म परिवर्तन मान्य नहीं है सरकार भी अब शक्ति से लव जेहाद पर रोक लगाने का काम करेगी।उन्होंने कहा कि छद्मभेष  में बहन बेटियों इज्जत से खिलवाड़ करने वाले अपने मे सुधार लाये अन्यथा उनका राम नाम सत्य होना तय है। सरकार बहनों बेटियों की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति चला रही है अब आपरेशन शक्ति शुरू होने वाला है। 
मुख्यमंत्री ने कहा 2017 में भाजपा की सरकार बनने के साथ ही संकल्प लिया था गरीब नौजवान के जीवन से खिलवाड़ करने वाले जेल जायेगे उसके लिए काम शुरू हो गया है। अपने साढ़े तीन साल के कार्यकाल में 1.47 लाख पुलिस कांस्टेबल की भर्ती किया, 31हजार 227 प्राथमिक शिक्षा विभाग में शिक्षको की भर्ती किया है, 3300 से अधिक माध्यमिक शिक्षा में शिक्षको की भर्ती किया है। प्रदेश में व्यापक निवेश निजि क्षेत्रों में कराके 20 लाख नौजवानों को जोड़ने का काम भाजपा ने किया है। इसके अलावां अपने शासन काल में अब तक गरीबों को 30 लाख आवास, 1.24 करोड़ लोगों को विद्युत कनेक्शन दिया है, 46 लाख रसोई गैस कनेक्शन दिया तो 87 लाख गरीबों को पेन्सन दिया है। सरकार लोक कल्याणकारी कार्यो को करते हुए विकास को गति देने का काम किया है। हमारी सहानुभूति गरीब, किसान, महिला आदि है हम अपराधी गुन्डो से सहानुभूति नहीं रखते हैं। यही कारण है कि आज प्रदेश में अपराधियों माफियाओ के सीने पर शासन का बुलडोजर चल रहा है। सरकार के इस कदम से किसान गरीब खुश है तो सपा नाराज हो रही है क्योंकि सपा की सहानुभूति माफियाओ अपराधियों के साथ है आम जनता के प्रति नहीं।
उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें लोकतंत्र है और यहाँ पर एक कार्यकर्ता बड़े बड़ा पद हासिल कर सकता है। विधायक मंत्री सीएम पीएम बन सकता है। अपने सम्बोधन में कई बार जनता से भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिये कमल निशान वाली बटन दबाने की अपील किया । सभा में मंच पर प्रदेश अध्यक्ष सहित सरकार के तमाम मंत्री एवं पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया