प्रेस क्लब की बैठक में बनी स्क्रीनिंग कमेटी जो सदस्यों की करेगी समीक्षा, वितरित हुआ परिचय पत्र



जौनपुर।  जौनपुर प्रेस क्लब की एक बैठक कलेक्ट्रेट स्थित पत्रकार भवन में जिलाध्यक्ष कपिलदेव मौर्य की अध्यक्षता में की गयी जिसमें प्रेस क्लब के सदस्यों एवं पदाधिकारियों को संगठन का परिचय पत्र वितरित करने के साथ ही संगठनात्मक मुद्दे पर विभिन्न निर्णय लिये गये। बैठक के अन्त में पत्रकार और शिक्षा विभाग के अधिकारी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया गया ।
बैठक में सर्व सम्मति से एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाया गया जो पत्रकारो की छान बीन करके सदस्य बनाने का निर्णय लेगी। कमेटी की स्वीकृति के बाद ही अब कोई प्रेस क्लब का सदस्य बन सकेगा। प्रेस क्लब के सदस्यों एवं पदाधिकारियों की पहचान के लिये सभी को परिचय पत्र भी वितरित किया गया है। साथ ही आगामी दिवस में उप चुनाव खत्म होने के पश्चात आचार संहिता हटाने पर प्रेस क्लब के तत्वावधान में पत्रकारिता से सम्बंधित एक बौद्धिक संगोष्ठी करने का निर्णय लिया गया है। 
इस अवसर पर अध्यक्ष जौनपुर प्रेस क्लब ने संगठन के सभी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि आज कल देखने को मिल रहा है कि सरकारी तंत्र एवं राजनैतिक अपने फायदे के लिए जिस मीडिया का उपयोग करते हैं अवसर मिलने पर उसी मीडिया के सदस्य यानी पत्रकार की उपेक्षा करते हैं जो निन्दनीय ही नहीं घृणित भी है। पूरी मीडिया को चाहिए ऐसे लोगों से सावधान रहते हुए अपने पत्रकारिता के दायित्वों का निर्वहन समाज के लिए इमानदारी के साथ करें ।उनके हर संकट में संगठन उनके साथ खड़ा रहेगा। 
इस अवसर पर अन्त में पत्रकार त्रिभुवन नाथ उपाध्याय एवं आज गोलोक वासी हुए जिला विद्यालय निरीक्षक प्रवीण मणि त्रिपाठी के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रख कर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है। 
बैठक में बृजेश यदुबंशी उपाध्यक्ष, आशीष पाण्डेय कोषाध्यक्ष, मो अब्बास मंत्री, राकेश कान्त पाण्डेय अध्यक्ष सम्पादक मंडल, दिवाकर दूबे,मंगला प्रसाद तिवारी, छोटे लाल राजपूत, आसिफ खान, लल्लन मौर्य, अजीत सोनी, सुजीत वर्मा, अरूण कुमार श्रीवास्तव, विक्रान्त सिंह, दीपक सिंह रिन्कू, सुशील कुमार स्वामी, अवधेश तिवारी, कमलेश मौर्य, शशी कान्त मौर्य आदि पत्रकार गण उपस्थित रहे। बैठक का संचालन महामंत्री शम्भू नाथ सिंह ने किया।  

Comments

  1. किसी ने भी मास्क नहीं लगाया है।
    जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड