जिला विद्यालय निरीक्षक प्रवीण मणि त्रिपाठी का वाराणसी में उपचार के दौरान हुआ निधन



जौनपुर।  जनपद में जिला विद्यालय निरीक्षक के पद पर सेवारत रहे गोरखपुर मूल के निवासी 50 वर्षीय प्रवीण मणि त्रिपाठी का आज वाराणसी के अपेक्स प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया है। वे कोरोना संक्रमण से पीड़ित होने के कारण  अपना उपचार करा रहे थे ।एक दिन पहले पुनः जांच होने पर रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। 
बतादे यहाँ जनपद में डीआईओएस पद पर 1फरवरी 20 को कार्यभार ग्रहण किया था। अपनी कार्यप्रणाली से लोकप्रियता की उचाईयों पर पहुंच गये थे। 
इनके निधन की खबर आते ही जिला प्रशासन सहित जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में शोक छा गया। डीआईओएस कार्यालय तो शोक में बन्द कर दिया गया। अपनी कार्यशैली से श्री त्रिपाठी जी शिक्षा के क्षेत्र में एक सार्थक परिवर्तन कराते हुए शैक्षिक गुणवत्ता बढ़ाने का काम किया था। बतादे प्रवीण मणि त्रिपाठी भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी के परिवार के सदस्य रहे हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम