गुन्डो माफियाओ की संरक्षण दाता बन गयी है भाजपा सरकार - लीलावती कुशवाहा एमएलसी



जौनपुर । मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव में सपा प्रत्याशी लकी यादव के पक्ष में प्रचार करते हुए विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा ने आयोजित चौपाल कार्यक्रम में जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के शासन काल में गुन्डे माफिया सक्रिय हैं और गरीबों की जमीन पर कब्जा करने से लेकर बहू बेटियों की अस्मत को लूट रहे है और प्रदेश की योगी सरकार गुन्डो का समर्थन करते हुए घन्टा बजा रही है तो जनता की सुरक्षा कैसे कर सकती है। 
श्रीमती कुशवाहा ने कहा सरकार छुट्टा जानवरों को छोड़कर किसानों की खेती पर डाका डाल रही है । एक तरफ यूरिया खाद 50 किलो बोरी की जगह 45 किलो करके दाम भी बढ़ा दिया वहीं  किसानों को आय दुगुनी करने का झूठा  आश्वासन दिया है। हम लोग सरकार से जानना चाहते हैं आज दुगुनी कैसे होगी ?  
श्रीमती कुशवाहा ने कहा पूरे प्रदेश में सांड के हमले से किसान मर रहे है परंतु सरकार ने एक पैसे का मुआवजा किसानों को नहीं दिया । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी ने किसानों के लिए कानून बनाकर  दुर्घटना होने पर उसके परिवार को ₹5 लाख रुपए देने का कार्य किया था । 
जिला पंचायत सदस्य राकेश मौर्य ने कहा आज किसान आत्म हत्या कर रहा लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेग रहा है। प्रदेश में हत्या चोरी बलात्कार की घटनाये आम हो गयी है।  पुनम मौर्य ने कहा कि आधी आबादी का अस्तित्व खतरे से गुजर रहा है महिलाओ की रक्षा के लिए अब इस सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है।  नन्द कुमार मौर्य चेयरमैन खमरिया ने कहा कि आज भाजपा सरकार नौजवानो के हाथों से नौकरियां छिन लिया है ।बच्चे रोजगार के लिए भटक रहे हैं लेकिन सरकार को इसकी फिकर नहीं है केवल झूठे वादे करके जनता को गुमराह करने काम कर रही है इससे अब सावधान हो जाने की जरूरत है। भीमल कुशवाहा ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी ने जो हॉस्पिटल बनवाए थे आज उसी में करोना का इलाज हो रहा है। चौपाल में  प्रभाकर मौर्य, शशी यादव सतीश यादव,प्रदीप कुमार मौर्य उदय राज मौर्य सुनील कुमार मौर्य, हृदय राम यादव शेषमणि मौर्य बुधराम यादव आदि लोगों ने संबोधित करते हुए  3 तारीख को साइकिल के बटन दबाने की अपील किया। चौपालों की अध्यक्षता सुबाष मौर्य ने किया। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया