नहर में मिली बोरी में लड़की की लाश, बलात्कार कर हत्या की संभावना



पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में लड़कियों के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर आक्रामक है लेकिन महिला अपराध रुकने नाम नही ले रहे हैं कुछ ऐसा ही एक बार फिर  बाराबंकी में हो गया है। जहाँ एक नहर में बोरी में बन्द 18 वर्षीय अज्ञात लड़की की लाश मिली है । लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अपनी जाँच में जुट गयी है ।
मामला बाराबंकी जनपद की कोतवाली बदोसराय से होकर गुजरने वाली सारदा सहाय नहर पर बने असंदरा पुल का है । जहाँ आज सुबह नहर में पानी कम होने के कारण अन्दर बोरे में कुछ दिखाई दिया । ग्रामीणों ने बोरी को बाहर निकाल कर खोला तो उनकी आँखें फटी रह गयी । बोरी में लड़की की लाश बन्द थी, ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अपनी जाँच शुरू कर दी ।

मौके पर पहुँचे पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश कुमार दुबे ने बताया कि नहर में लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी जो बोरी में बन्द थी । इस सूचना पर पुलिस यहाँ पहुँची और मृत लड़की जिसकी उम्र 18 से 20 साल के बीच है को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम होता है कि लड़की को कहीं मार कर यहाँ फेंक दिया गया है ।

लड़की के गले में निशान है जिससे ऐसा लगता है कि लड़की की गला दबाकर या किसी रस्सी से गला घोंट कर हत्या की गई है । पूरे मामले की पुलिस जाँच भी कर रही है और साथ ही यह पता लगाने का काम कर रही है कि आखिर यह लड़की कहाँ की है इसकी पहचान क्या है ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड