फिर एक बलात्कार: सरकार बताये आखिर होंगी महिलायें सुरक्षित


जनपद औरैया फफूंद थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती ने अपने गांव के ही दो युवकों के ऊपर बंधक बनाकर कई दिनों तक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह से उनके चंगुल से बचकर भाग निकली तब उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी थी। युवती के अनुसार विगत 8 अगस्त को अपने घर से झगड़ा कर इटावा जाने के लिये निकली थी। रास्ते में  गांव के दो युवक उसे सफेद रंग की अपाचे बाइक पर  इटावा जाने की बात कह कर बैठा लिए और वहां पहुचने  पर उन्होंने रात का हवाला देते हुए यहीं पर रुक जाने की बात कही और उन्होंने नाश्ते के लिए समोसे व कोल्ड ड्रिंक मंगाया तथा साथ में जबरन उसे बीयर भी पिलाई।
 युवती ने बताया कि वह इटावा अपने मामा के यहां जा रही है। इस पर युवक मोनू व शेखर ने उसे बाइक पर बैठा लिया और इटावा छोड़ देने की बात कही। पीड़ित ने बताया कि इटावा पहुंचते हुए रात हो गई। इस पर उन लोगों ने अपने दोस्त के यहां रुक जाने की बात कही। रात में उसके साथ नशे की हालत में गलत काम किया। युवती ने बताया इसके बाद वह लोग उसे दिल्ली की ओर ले गए। गाजियाबाद पहुंच कर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गई।
जब वह होश में आई तो एक मकान में उसने अपने आपको पाया। जहां पर एक महिला, उसका पति व उसके दो बच्चे रहते थे। जब उसने नामजद युवक मोनू के बारे में जानकारी की तो महिला ने बताया कि वह आ जाएगा। मगर दिन बीतते गए और मोनू नहीं आया। वह महिला उससे घर का सारा काम भी कराने लगी। आरोप लगाया रात में महिला द्वारा उसके साथ गलत काम भी कराया जाता था। 27 अक्टूबर को घर के दरवाजे खुले हुए थे और सभी लोग घर के बाहर थे। इस पर मौका पाकर वहां से भाग निकली और पैदल चलते हुए नरेला रेलवे स्टेशन पर पहुंची और वही सो गई। सुबह जब उठे तो उसने मुंगफली बेच रही एक महिला से फोन मांग कर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर पहुंचे परिजन उसे अपने साथ औरैया ले आए। परिजनों के अनुसार  दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हे युवती को उनके सुपुर्द किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया