फर्जी आईएएस चढ़ा पुलिस के हत्थे अब पहुंचा सलाखों के पीछे


जौनपुर । फर्जी आईएएस अधिकारी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। वह खुद को एसीएस होम का रिश्तेदार बता कर अधिकारियों पर दबाव बनाता था। पुलिस ने उसके पास से लखनऊ के एक इंजीनियर के नाम से दर्ज लाल-नीली बत्ती लगी कार के साथ ही लैपटॉप,आईपैड और तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।  
एसपी सिटी  डा. संजय कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस, एसओजी व सर्विलांस टीम द्वारा बुधवार की रात रसूलाबाद तिराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान चौकिया धाम की तरफ से आ रही लाल-नीली बत्ती लगी एस-क्रॉस गाड़ी नंबर यूपी-32-बीजी-6626 को रोका गया।
वाहन चालक ने स्वयं को एसीएस होम का रिश्तेदार बताते हुए पुलिस को अपने प्रभाव मे लेना चाहा। उक्त व्यक्ति का व्यवहार संदिग्ध लगा। शक होने पर पुलिस ने ई-चालान एप के माध्यम से गाड़ी के नंबर को चेक किया तो उसकी कलई खुल गई
कार के रजिस्ट्रेशन पेपर पर मालिक का नाम एग्जीक्यूटिव इंजीनियर लखनऊ डिवीजन, शारदा कैनाल प्रदर्शित हुआ। साथ ही कार स्विफ्ट डिजायर होना अंकित पाया गया। इसके बाद पुलिस ने वाहन के कागजात मांगे तो वह कतराने लगा। जिसपर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम हिमाशु कन्नौजिया पुत्र गुलाब कन्नौजिया निवासी भेटावर थाना सरायख्वाजा जिला जौनपुर बताया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच