सड़क दुर्घटना में दो युवको की मौत , घटना से परिवार में कोहराम,पुलिस ने की कार्रवाई


जौनपुर। थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित बड़ा गांव के पा बीती देर रात खंभे से टकराकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों का ही शव रातभर सड़क के किनारे पड़ा रहा। प्रातः जानकारी होने के बाद गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया एवं आवश्यक कार्रवाई करते हुए शवो कापोस्टमार्टम कराया है।
मिली खबर के अनुसार थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के बिजाधरमऊ गांव निवासी कप्तान सिंह (24) वर्ष अपने साथी सागर नेपाली (25) के साथ बाइक पर सवार होकर नीभापुर की तरफ जा रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि रात में असंतुलित होकर बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल निर्जन स्थल होने के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं हुई।
वहीं प्रातः मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने दोनों का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया। सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में ले लिया। वहीं पुलिस ने दोनों ही शवों की पहचान शुरू करने के साथ ही हादसे के बारे में परिजनों को सूचित भी किया। वहीं हादसे के बारे में जांच के बाद एक की पहचान कप्तान सिंह के रूप में हुई जो पेशे से जेसीबी ड्राइवर थे। वहीं उनके साथी सागर नेपाली नेपाल के निवासी निकले और सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र में रहकर मजदूरी करते थे।
देर रात दोनों ही बाइक से जा रहे थे असंतुलित होकर बाइक खंभे से टकरा गई और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस सागर नेपाली के परिजनों से संपर्क की कोशिश में जुटी  लेकिन अभी संपर्क नहीं हो सका है। वहीं हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक एवं दोनों के शव को कब्जे में ले लिया और आवश्यक कार्रवाई करते हुए लाशो का पोस्टमार्टम कराया ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दबंगो के कब्जे से मुक्त करायी 30 करोड़ रुपए कीमत की सरकारी जमीन