निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन हेतु सपा में प्रभारियों से रिपोर्ट तलब


समाजवादी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव के लिए बनाए गए प्रभारियों से रिपोर्ट तलब की है। कहा है कि स्थानीय नगर कमेटी के साथ बैठक करके उम्मीदवारों का पैनल तैयार किया जाए।विधायक रविदास मेहरोत्रा कानपुर, अमिताभ वाजपेयी लखनऊ, डा. मनोज पांडेय वाराणसी का दौरा कर चुके हैं। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बताया कि पार्टी निकाय चुनाव पूरी दमदारी से लड़ेगी। प्रभारियों से रिपोर्ट मांगी गई है। सभी दौरा शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।
समाजवादी पार्टी की ओर से 14 अप्रैल से अभिषेक यादव की ओर से से देश बचाओ-देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा शुरू की जाएगी। इसके जरिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विचारों एवं नीतियों से लोगों को वाकिफ कराया जाएगा। यात्रा को 14 अप्रैल को प्रयागराज से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के सभी विधायकों, पूर्व विधायकों, जिलाध्यक्षों, पूर्व जिलाध्यक्षों एवं अन्य पदाधिकारियों से यात्रा में शामिल होने के लिए कहा है।
सपा ने नगर निगमों, पालिका परिषद और नगर पंचायत चुनाव को लेकर विधायकों को प्रभारी बनाया है। प्रभारी विधायकों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने प्रभार वाले जिलों में जाकर स्थानीय नगर कमेटी के साथ बैठक कर रिपोर्ट और अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों की सूची तैयार करें। संबंधित क्षेत्र के मतदाताओं और आरक्षण सूची के हिसाब से उम्मीदवारों का पैनल तैयार करने को कहा गया है। रिपोर्ट जल्द से जल्द प्रदेश कार्यालय भेजनी है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड